महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेत कर हत्या, घर के अंदर मिले शव




संजीव शर्मा.
एक महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेत कर हत्या करने की दिल दहला देने वासली घटना सामने आयी है। यह​ घटना यूपी के आगरा की है। हत्या घर के अंदर ही की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिये।

जानकारी के अनुसार यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम की है। बताया गया कि यहां रेखा राठौर पत्नी सुनील राठौर अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रह रही थीं। दो साल पहले रेखा का तलाक हो गया था। रेखा के तीन बच्चे थे जिनमें एक 12 साल का बेटा, दूसरा 10 साल का और बेटी आठ साल की थी।

गुरुवार सुबह पड़ोसियों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा और सामान घर के बाहर बिखरा देख किसी अनहोनी की आशंका जतायी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर खून से लथपथ महिला और उसके तीनों बच्चों के शव पड़े मिले।

रेखा मकान की पहली मंजिल पर रहती थी, नीचे के कमरे चार नींबू, हल्दी, दीया आदि सामान मिलने की बात भी सामने आ रही है जिससे तंत्र-मंत्र किये जाने की भी संभावना जतायी जा रही है। पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है, जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट भी की गई है। फिलहाल पुलिस की टीम ने फोरेंसिक विभाग की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए है।

पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और लोगों से जानकारी की। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करायी जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *