वेस्टर्न UP टोल प्लाजा की टीम ने यातायात के नियमों के प्रति किया जागरूक




मेरठ।
वेस्टर्न यूपी टोलवे लिमिटेड सिवाया टोल प्लाजा की टीम ने मंगलवार को सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आदर्श इंटर कॉलेज भंगैला में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान स्कूल के बच्चों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया गया और दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनकर ही वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।

सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के इस आयोजन के मुख्य अतिथि एसडीएम खतौली जीत सिंह और विशिष्ट अतिथि सीओ खतोली डॉ. रविशंकर रहे। टोल प्लाजा के महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी, रोड सेफ्टी इंजीनियर जयंत, मुख़्तार सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन टोल प्लाजा के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान ने किया।

कार्यक्रम में सभी अतिथियों ने सड़क सुरक्षा के बारे में स्कूल के छात्रा छात्रों को जागरूक किया। टोल महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी ने हाइवे पर जरूरत के समय टोल प्लाजा के आपातकालीन नंबर के बारे में जानकारी दी। उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों की जानकारी दी और उनका सदैव पालन करने के लिए प्रेरित किया।

इसके साथ ही वेस्टर्न यूपी टोलवे लिमिटेड सिवाया टोल प्लाजा की तरफ से भंगैला पुलिस चौकी पर नेशनल हाईवे से निकलने बाले दुपहिया वाहन चालकों जो बिना हेलमेट के साथ सफर कर रहे थे उनको वेस्टर्न यूपी टोल प्लाजा की टीम के द्वारा हेलमेट वितरित किए गए।

इस दौरान इन दुपहिया वाहन चालकों से कहा गया कि वह बिना हेलमेट नहीं चले। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक, भंगैला पुलिस चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह, सीएसआर अश्विनी चौहान, अनुज सोम, आलोक पांडे, शिवा, अमित राठी, शशिकांत आदि मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान इन बातों के लिए किया गया जागरूक

  • वाहन चलाते समय यातायात के नियमों का पालन करें।
  • दुपहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनकर चलाएं।
    -शराब पीकर वाहन ना चलाएं।
    -वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करें फोन का प्रयोग बिल्कुल ना करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *