ज्वैलर्स पर अज्ञात हमलावरों ने चलायी गोली, लैपटॉप ने बचायी जान, जानिए कैसे




नवीन चौहान.
ज्वालापुर क्षेत्र में रहने वाले एक ज्वैलर्स के साथ अजीब वाक्या हुआ है। ज्वैलर्स का कहना है कि कल रात यानि सोमवार को वह अपने शोरूम से वापस अपने घर जा रहा था। इसी दौरान उसने गोली चलने जैसे आवाज सुनी, रूक कर देखा तो कुछ नहीं पता नहीं चला, लेकिन आज यानि मंगलवार को जब उसने अपना लैपटॉप देखा तो एक गोली उसमें फंसी थी।

यह घटना जिस ज्वैलर्स के साथ हुई उसका नाम निपुण मित्तल पुत्र नवीन चंद निवासी मयूर विहार कॉलोनी आर्य नगर ज्वालापुर हरिद्वार है। निपुण ने कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि दिनांक 25.7.2022 को रात्रि 8:30 बजे प्रार्थी अपने शोरूम मोरा तारा ज्वेलर्स शंकर आश्रम ज्वालापुर से अपने घर की ओर जा रहा था। आर्य नगर स्थित अमेजिंग मार्ट के पास प्रार्थी को गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी।

प्रार्थी ने कुछ क्षण रुककर इधर-उधर देखा परंतु कुछ समझ न आने पर वह अपने घर की ओर चल दिया। दिनांक 26.7.22 को दोपहर 12:00 बजे लगभग प्रार्थी ने दैनिक कार्य के लिए अपना लैपटॉप निकाला तो वह टूटा हुआ था गौर से देखने पर लैपटॉप में पिस्टल की गोली फंसी हुई पाई। उक्त संबंध में कोतवाली ज्वालापुर पर मुकदमा अपराध संख्या 415 /22 धारा 307 भा0 द0वि0 पंजीकृत किया गया। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही हमलावरों को चिन्हित कर गिरफ़्तारी की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *