बेवफा पत्नी प्रेमी के साथ होटल के कमरे में मना रही थी रंगरेलियां, पति ने पकड़ा




योगेश शर्मा.
जिस युवती से लव मैरिज की वही शादी के कुछ दिन बाद बेवफा हो गई। पति को धोखा देकर पत्नी ने नया प्रेमी खोज लिया। दोनों के बीच इस बात को लेकर विरोध भी हुआ। एक दिन पति ने अपनी बेवफा पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और पुलिस को भी बुला लिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने पर एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसने गांव निवासी युवती से वर्ष 2017 में लव मैरिज की थी।

शादी के बाद कुछ महीने तक सब ठीक ठाक चलता रहा, बाद में उसकी पत्नी के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध हो गए। इसका विरोध करने पर पत्नी ने पति के खिलाफ न्यायालय में दो मुकदमे दायर कर दिए। साथ ही अपने बेटे को साथ लेकर मायके चली गई। युवक ने भी पत्नी व बच्चे को वापस लाने की न्यायालय से गुहार लगाई थी।

आरोप है कि उसकी युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गई और उसने पति के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया। पीड़ित का कहना है कि गत 29 नवंबर को उसे जानकारी मिली कि पत्नी एक युवक के साथ गुलावठी स्थित एक होटल में है। जिसके बाद वह थाना पुलिस को लेकर वहां पहुंच गया और पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया।

युवक का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों के बीच मामला न्यायालय में विचाराधीन है, पूरे मामले की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *