उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह की प्रेरणा से कुंभ क्षेत्र में निशुल्क बांटे सेनेटाइजर और मास्क, देंखे वीडियो




उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह की प्रेरणा से कुंभ क्षेत्र में निशुल्क बांटे सेनेटाइजर और मास्क, देंखे वीडियो
नवीन चौहान
उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह की प्रेरणा से प्रेरित होकर पिरामिड फेव काम इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने कोरोना संक्रमण से जनता को सुरक्षित बचाने के लिए कुंभ मेला क्षेत्र में निशुल्क सेनेटाइजर और मास्क वितरित किए। कंपनी के युवा कर्मचारियों ने सभी को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया। कुंभ क्षेत्र में तमाम साधु संतों, पुलिसकर्मियों और जनता ने इस पुनीत कार्य की सराहना की।


कुंभ पर्व 2021 कोरोना संक्रमण से लगातार मुकाबला कर रहा है। कोरोना और कुंभ के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। मेला प्रशासन व जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण से सुरक्षित बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। कुंभ पर्व की तमाम व्यवस्थाओं में जुटे उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह ने कुंभ क्षेत्र को कोरोना संक्रमण मुक्त बचाने के ​प्रयास जारी है। इसी क्रम में उनकी प्रेरणा से प्रेरित होकर मेला प्रशासन की मुहिम में सहयोगी के रूप में पिरामिड फेव काम इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने भी अपना योगदान दिया। कंपनी के दर्जनों कर्मचारियों ने कुंभ क्षेत्र में मास्क और सेनेटाइजर वितरित किए। इस कार्य को आगे भी जारी रखा जायेगा।

पिरामिड फेव काम के निदेशक प्रतीक कश्यप और मैनेजर भावीन पटेल व तमाम युवा कर्मचारी अजय भदौरिया, प्रतीक, अमित ठाकुर, सागर पाटिल, मयूर, अशोक, चिराग पांडेय और मुकुल ने मास्क व​ सेनेटाइजर वितरित करने में योगदान दिया। युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *