भाजपा नेता और गैंगेस्टर अमरदीप चौधरी हत्याकांड में दो आरोपी दबोचे, यह वजह





योगेश शर्मा
हरिद्वार के जगजीतपुर निवासी अमरदीप हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस की अभी तक की पूछताछ में हत्या की वजह लेनदेन का मामला सामने आ रहा है। दोनों आरोपी यूपी के मुजफ्फरनगर के निवासी बताए गए है। घटना जगजीतपुर की है।
कनखल थाना क्षेत्र के गांव जगजीतपुर निवासी अमरदीप चौधरी एक ​चर्चित नाम है। गुरूकुल कांगड़ी के छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर मारपीट और झगड़ों को लेकर उनका नाम हमेशा सुर्खिया बटोरता रहा। पुलिस ने उसको कानून की धाराओं में बांधने की कोशिश की। लेकिन उनकी हरकतों में कमी नही आई। जिसके बाद पुलिस ने अमरदीप चौधरी का नाम कनखल थाने की हिस्ट्रीशीट में दर्ज कर लिया। हालां​कि अमरदीप चौधरी के व्यवहार में अब परिवर्तन दिखाई देने लगा था। कुछ वक्त से अमरदीप चौधरी का कोई विवाद सामने नही आया।
लेकिन 5 फरवरी 2023 को अमरदीप चौधरी की अज्ञात हमलावरों ने उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची। लेकिन अमरदीप को बचाया नही जा सका। फिलहाल पुलिस हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *