भगवानपुर पुलिस की सख्ती के सामने बेबस हुए तस्कर, एक गिरफ्तार





योगेश कुमार
भगवानपुर पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले असामाजिक तत्वों पर पूरी तरह से ​शिकंजा कसा हुआ है। पुलिस टीम लगातार चेकिंग कर तस्करों को दबोच रही है। पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत के निर्देशन पर नशा मुक्त जनपद के तहत चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने क्षेत्र में सख्ती बनाई हुई है। पुलिस की अलग-अलग टीम का गठन कर थाना भगवानपुर क्षेत्रान्तर्गत संदिग्ध स्थानों पर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अरशद पुत्र युसूफ निवासी ग्राम रायपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार 02.21 ग्राम अवैध स्मैक मय 01 अदद इलैक्ट्रोनिक के साथ वाल्मिकी सत्संग आश्रम वाली गली के पास रायपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।
पूछताछ अभि0-
अभियुक्त से बरामद स्मैक के बारे में पूछताछ करने पर बताया कि साहब 3-4 दिन पहले मेरी मुलाकात एक आदमी से हुई थी जो स्मैक बेचने का काम करता है वह भगवानपुर का रहने वाला है। मैं उस व्यक्ति का नाम नही चाहता हूँ और ना ही मेरे पास उस व्यक्ति का मोबाईल नम्बर है। वह मुझे राह चलते मिलता रहता है। मैं खुद भी स्मैक पीने का आदि हूँ। इस बार मैने स्मैक पीने के बहाने ज्यादा स्मैक खरीद ली थी और पैसो के लालच में आकर चलते-फिरते लोगों को छोटी छोटी पुड़िया बनाकर बेचने का काम कर रहा था। आज मैं यहां स्मैक बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा था कि आपने पकड़ लिया।
नाम पता अभियुक्तः-
1- अरशद पुत्र युसूफ निवासी ग्राम रायपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार
बरामद सामान का विवरणः-
1- 2.21 ग्राम अवैध स्मैक
2- 01 अदद इलैक्ट्रोनिक तराजू
पुलिस टीम-
1- श्री अमरजीत सिंह (प्रभारी निरीक्षक) थाना भगवानपुर
2- उ0नि0 विपिन कुमार थाना भगवानपुर
3- का0 राजेन्द्र कुमार थाना भगवानपुर
4- हो0गा0 जितेन्द्र कुमार थाना भगवानपुर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *