10 साल की मोहब्बत का जिंदगी गवां कर हुआ अंत, मरने से पहले लिपट कर रोया प्रेमी




नवीन चौहान.
एक 45 साल के शादीशुदा व्यक्ति और 44 साल की शादीशुदा महिला की 10 साल पुरानी प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। कथित प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी और उसके बाद तड़फ रही प्रेमिका से लिपट कर खूब रोया। कुछ देर बाद खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।

यह पूरा मामला यूपी के मेरठ जिले का है। यहां के थाना परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले किरणपाल ने अपनी प्रेमिका मिथलेश की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया। मरने से पहले किरणपाल अपनी प्रेमिका के शरीर के साथ लिपट कर खूब रोया। ग्रामीणों के मुताबिक वह कह रहा था कि मिथलेश तू मेरी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नहीं होगी।

दस साल की मोहब्बत का इस कदर अंत होगा ये शायद ही मिथिलेश ने भी नहीं सोचा होगा। शुक्रवार सुबह गांव के बाहर वह कचरा डालने के लिए जा रही थी। उसी समय उसके प्रेमी ने आवाज देकर उससे कहा कि वह उसकी नहीं हो सकी तो उसे किसी ओर की भी नहीं होने देगा। किरणपाल की आवाज सुनकर मिथिलेश ने पलटकर देखा तभी प्रेमी ने उस पर तमंचा तान कर गोली मार दी। मिथिलेश ने भागकर जान बचाने की कोशिश की लेकिन किरणपाल ने उसे फिर से गोली मार दी।

गोली लगने पर मिथिलेश लहुलुहान होकर गिर पड़ी। तभी किरणपाल खून से लथपथ जमीन पर तड़प रही मिथलेश के पास पहुंचा और उससे लिपटकर रोने लगा। इसके बाद उसने तमंचे से खुद को भी गोली मार ली। इस कदम के बाद दस साल की मोहब्बत एक ही झटके में खत्म हो गई। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। इस घटना के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों के मुताबिक किरणपाल और मिथलेश के घर के बीच करीब 400 मीटर की दूरी है। किरणपाल ठेकेदारी करता था, जबकि मिथलेश मजदूरी करती थी। इन दोनों के बीच काफी समय से संबंध थे, परिवार के लोगों को भी दोनों के बीच संबंध का शक था लेकिन बदनामी के डर से सब चुप रहते थे। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है, लेकिन अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *