एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या से मचा हड़कंप




नवीन चौहान.
शुक्रवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना का पता शनिवार सुबह लगा जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों की तलाश में जुट गईं

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की यह घटना यूपी के प्रयागराज की है। यहां के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में यह घटना हुई। बदमाशों ने पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार मतृक का नाम राहुल तिवारी, उसकी पत्नी का नाम प्रीति है। उसके तीन बच्चों का नाम माही (12) पीहू (7) और पोहू (5) बताया गया है। यहां यह परिवार किराये पर रहता था। राहुल दुधारू पशुओं का व्यापार करता था। रात में पूरा परिवार एक साथ खाना खाकर सोया था। सुबह पड़ोसी ने सबसे पहले शवों को देखा।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद शवों को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी अपनी जांच कर साक्ष्य जुटाए। हत्‍या की वजह फिलहाल अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *