20 स्टूडेंटस को दी छात्रवृत्ति, टोल प्लाजा के अधिकारी ने कही ये बड़ी बात




मेरठ।
वैस्टर्न यूपी टोल प्लाजा प्रबंधन की ओर से 20 छात्र छात्राओं को छात्रवृत्ति के रूप में 10 हजार रूपये और प्रशस्ति पत्र प्रदान किये गए। इनके अलावा चार ऐसी छात्राएं जिन्होंने अपनी माता या पिता को कोरोना महामारी में खो दिया, उन्हें भी 10 हजार रूपये की आर्थिक मदद की गई।
टोलवे कंपनी ने छात्र छात्राओं को दी छात्रवृति

वेस्टर्न यूपी टोल प्लाजा पर कंपनी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के छात्र छात्राओं को छात्रवृत्ति और प्रशस्ति पत्र दिया गया। इस दौरान सभी छात्र छात्राओं से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की गई।

टोलवे कंपनी के अधिकारियों ने क्षेत्र के मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व छात्रवृत्ति के रूप में 10 हजार रूपये का चेक वितरित किया। मुख्य अतिथि आरटीओ हिमेश तिवारी, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव इस दौरान साथ रहे।

इस दौरान कंपनी के सीनियर मैनेजर प्रदीप चौधरी ने बताया कि कोरोना में अपने माता या पिता को खोने वाले इन चारों बच्चों की भविष्य में हर संभव मदद की जाएगी। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव व आरटीओ हिमेश त्रिवेदी ने भी इनको पढ़ाई में पूरी मदद करने का वादा किया।

इस मौके पर टोल अधिकारी एंड्रयू लूईस, सीनियर मैनेजर प्रदीप चौधरी, मेंटेनेंस जीएम बृजेश सिंह, पंकज चौधरी, सचिन शर्मा, राणा प्रताप सिंह, अनुज कुमार, सुनील शर्मा, अश्विनी चौहान, जूही आर्य, नित्या, आलोक पांडे आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *