सड़क हादसे में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मौत, किसान आंदोलन के दौरान आए थे चर्चा में




नवीन चौहान.
पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दीप सिद्धू किसान आंदोलन के दौरान अपने ​बयानों को लेकर चर्चा में आए थे। उनकी पुलिस ने गिरफ्तारी भी की थी। बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे।

बताया गया कि उनका एक्सीडेंट मंगलवार की रात सोनीपत जिले में कुंडली मानेसर पलवल हाईवे पर हुआ। इस मामले में एक अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 37 वर्षीय दीप सिद्धू दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। इसी दौरान खरखौदा में पीपली टोल प्लाजा के पास यह हादसा हुआ। वह खुद ही अपनी सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार को ड्राइव कर रहे थे। दीप सिद्धू के साथ उनकी करीबी दोस्त रीना राय भी ट्रैवल कर रही थीं।

डीएसपी (मुख्यालय) विपिन कादियान ने बताया कि उन्होंने दीप सिद्धू के साथ सफर कर रहीं रीना राय से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिससे दीप सिद्धू की गाड़ी ट्राले से टकरा गई थी। ट्राला चालक का पता लगाया जा रहा है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

शिरोमणि अकाली दल ने पंजाबी अभिनेता और कार्यकर्ता दीप सिद्धू के निधन पर शोक व्यक्त किया। नश्वर दुनिया से उनका दुखद प्रस्थान उनके प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के लिए कष्टदायी है। इस दुख की घड़ी में हम शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़े हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी दीप सिद्धू की मौत पर दुख जताया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *