भाजपा कार्यालय में मोर्चा और प्रदेश पदाधिकारियों का किया गया स्वागत




नवीन चौहान.
जिला भाजपा कार्यालय हरिद्वार पर नवनियुक्त मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार सांसद डॉ निशंक ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं की समाज में अपनी एक अलग पहचान है। यही कारण है कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। सभी को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है, हमें इससे भी बड़ी जीत आगामी नगर निकाय एवं लोकसभा चुनाव में दर्ज करनी है। आज विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन के कार्यकर्ता के रूप में समाज में कार्य कर रहे हमारे चरित्र और सेवा भाव ही समाज में हमारी पहचान है। हमें अपने दायित्व को पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से निभाते हुए भारतीय जनता पार्टी को आगे ले जाने का कार्य करना है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने कहा कि मैं आप सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं एवं आशा करता हूं कि आप सभी अपने दायित्व का निष्ठापूर्वक पालन करेंगे। देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल में आपको एक दायित्वान कार्यकर्ता की जिम्मेदारी सौंपी है जिसे आप अपने परिश्रम एवं मेहनत से सेवा ही संगठन के मूल भाव को चरितार्थ करते हुए आगे बढ़ाने का काम करेंगे एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने हेतु दिन रात मेहनत कर आगे लेकर जाएंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हरिद्वार जिला संगठन प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट ने सभी पदाधिकारियों का स्वागत कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव लोकसभा चुनाव में हमें अभी से तैयार रहना है तथा हर पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को अपने बूथ पर पन्ना प्रमुख की भूमिका में जरूर रहना है क्योंकि पार्टी का सिद्धांत है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता केंद्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं को बूथ स्तर तक पहुंचाना है जो सरकार केंद्र में प्रदेश सरकार मिलकर डबल इंजन के रूप में प्रदेश को आगे ले जाने का काम कर रही है उस काम को हम सभी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने का काम करना है हम प्रदेश सरकार के विजन 2025 तक अपने प्रदेश को आप सभी के सहयोग से देश के अग्रणी राज्यों की पंक्ति में लेकर जाना है।

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी एवं कहां की हम सभी को अनुशासित पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में रहकर कार्य करना है एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के सरकारों के द्वारा चलाए जा जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम करना है। आज पूरे देश में मोदी सरकार के नेतृत्व में विकास की नई लहर है देश में प्रदेश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास मंत्र को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी श्रद्धानंद ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए सभी कार्यकर्ताओं को आपस में सामंजस्य बनाकर आगे बढ़ पार्टी को सुदृढ़ करने के लिए कहा एवं कहा कि बड़े मन के साथ पार्टी में मिले दायित्व को निभाना है एवं भारतीय जनता पार्टी का परचम पूरे देश में लहराने में सहयोग करना है एवं सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन कर उनको साथ लेकर आगे बढ़ने का काम करना है।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री आशु चौधरी ने किया इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन राजीव शर्मा, अमरीश गर्ग, प्रवासी प्रभारी रविंद्र कटारिया, अभिमन्यु सिंह, चौधरी अजीत सिंह, सहदेव पुंडीर, सीताराम भट्ट, ओबीसी मोर्चा प्रदेश महामंत्री महेंद्र धीमान, मुनीश पाल, रीता चमोली दीपिका राठौर, दीपांशु विद्यार्थी, तरुण चौहान, जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, लव शर्मा, जितेंद्र चौधरी, निर्मल सिंह जिला मंत्री मोहित वर्मा, रजनी वर्मा, नेत्रपाल चौहान, अमरीश सैनी, कार्यालय मंत्री नकलीराम सैनी मंडल अध्यक्ष तरुण नैयर, राजेश शर्मा, हीरा सिंह बिष्ट, नागेंद्र राणा, विनय सोती, कैलाश भंडारी, अमित राज, रीता सैनी, पवन राठौर, अरविंद अग्रवाल, नेपाल सिंह, जितेंद्र सैनी, प्रणव यादव, सीमा चौहान, सुनील सैनी, श्यामवीर सैनी, मनोज शर्मा, अनामिका शर्मा, रंजना चतुर्वेदी, रेनू शर्मा, नरेश जयसवाल, विनीत जोली, विकास कुमार, लोकेश पाल आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *