भाजपा नेता की हत्या में खनन पटटे का विवाद, संदीप ने रोका तो मार दी गोली

नवीन चौहान.
दिनदहाड़े बीजेपी नेती की गोली मारकर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद हमलावरों की तलाश तेज कर दी है। इस घटना में प्रथम दृष्टया खनन पटटे के रास्ते को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है।

यह घटना उधमसिंह नगर के थाना पंतनगर क्षेत्र में हुई। जानकारी के मुताबिक यहां शातिपुरी गली नंबर 3 में रहने वाले संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या की गई। गोली लगने से घायल संदीप को परिजन अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक अभी तक जांच पड़ताल में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आ रही है। घटना के बीच अवैध खनन की आशंका भी जतायी गई है। बताया जा रहा है कि एक खनन पटटे का रास्ता मृतक संदीप कार्की के खेत के पास से होकर जाता था। संदीप वहां से खनन वाहनों का जाने का विरोध करता था।

चर्चा है कि इसी विवाद को लेकर आज सुबह भी संदीप की रास्ते के विवाद को लेकर कहासुनी हुई जिसमें दूसरे पक्ष ने उसे गोली मार दी। एसएसपी टीसी मंजूनाथ के मुताबिक पुलिस घटना को लेकर सभी जानकारी जुटा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *