कनखल पुलिस ने दबोचे तीन शातिर बदमाश, लूट, मर्डर की घटना को दिया अंजाम

जगजीतपुर पुलिस चौकी


नवीन चौहान
लूट के बाद मर्डर की घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे तीन शातिर बदमाशों को दबोचने में कनखल पुलिस को सफलता मिली है। तीनों बदमाश बेहद शातिर है। आरोपियों में दो मुजफ्फरनगर और एक हरिद्वार का निवासी है। पुलिस बदमाशों की आपराधिक कुंडली को खंगाल रही है। बदमाश वेस्ट यूपी और उत्तराखंड में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके है। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है।
बीते दिनों कनखल के मिस्सरपुर गांव की एक भागीरथी बिहार कॉलोनी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी। बुजुर्ग का शव घर से संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ था। महिला के हाथ पैर बांध गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस के मौके का निरीक्षण किया। पाया कि लूटपाट के बाद हत्या की गई है। जिसके बाद एसएसपी अबुदई कृष्णराज एस के निर्देशों पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के परिवेक्षण में टीम गठित की गई। सीओ अभय प्रताप सिंह मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुट गए।
कनखल थाना प्रभारी कमल कुमार लुंठी, वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेंद्र रावत और जगजीतपुर चौकी प्रभारी सतेंद्र नेगी व एसओजी की टीम ने कई बार घटनास्थल का निरीक्षण किया। तमाम एंगल से जांच पड़ताल शुरू की। संर्दिग्धों की कुंडली को खंगाला गया। मुखबिर तंत्र को संदिग्धों की फिराक में लगाया गया। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह की टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *