शिक्षा के मंदिर में चल रहा था शराब बनाने का अवैध कारोबार




मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में एक डिग्री काॅलेज में अवैध रूप से संचालित हो रही शराब बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां पर मंसूरपुर स्थित डिस्टलरी के रैपर लगाकर अवैध शराब की सप्लाई होती थी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से 100 पेटी शराब बरामद की है।

पुलिस के अनुसार मौके से शराब की 100 पेटियों के अलावा मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर स्थित डिस्टलरी के नाम के 20 हजार रैपर, 30 हजार पव्वे, पांच हजार लीटर शराब का घोल एक ड्रम में मिला है। फिलहाल पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मुख्य आरोपी सचिन भी पकड़ा जाएगा। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यहां बनी अवैध शराब कहां कहां सप्लाई की जा रही थी।

जानी थानाक्षेत्र के अंतर्गत भोला रोड स्थित पेपला गांव के पास महेंद्र प्रताप डिग्री कॉलेज है।बताया गया कि यह कालेज तीन साल से बंद पड़ा है। दो दिन पहले मुखबिर की सूचना पर कंकरखेड़ा और जानी पुलिस ने कॉलेज में छापा मारा। जहां पर शराब की अवैध फैक्टरी चलती मिली। पुलिस ने तीन आरोपी विकास, भूरा निवासी पेपला और चैकीदार जाकिर को गिरफ्तार कर लिया।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *