हरिद्वार के समाजसेवी विशाल गर्ग ने जरूरतमंदों को​ वितरित की राशन किट




नवीन चौहान
हरिद्वार। कोरोना काल में सेवा कार्यों में जुटे समाजसेवी डा.विशाल गर्ग ने निर्मला छावनी, इंडस्ट्रियल एरिया और आवास विकास में गरीब जरूरतमंद परिवारों को राशन किट वितरित की। उन्होंने कहा कि परस्पर सहयोग से ही कोरोना को हराया जा सकता है। उनके इस कदम की लोगों ने जमकर सराहना की।

डा.विशाल गर्ग ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना में गरीब, मजदूर वर्ग को सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोजाना दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार पालने वाले गरीब काम नहीं मिलने की वजह से परिवार के लिए भोजन तक नहीं जुटा पा रहे हैं। ऐसे में गरीब जरूरतमंदों परिवारों की मदद के लिए निरंतर अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत गरीब जरूरतमंदों को आटा, दाल, चावल, तेल, मसाले, चीनी, चाय पत्ती आदि की किट वितरित की जा रही है। अब तक सैकड़ों परिवारों की मदद की गयी है। कोविड क्रफ्यू जारी रहने तक अभियान निरंतर जारी रहेगा।

डा.विशाल गर्ग ने कहा कि परस्पर सहयोग से ही कोरोना को हराया जा सकता है। सभी को गरीब जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। गरीबों की सेवा व भूखे को भोजन उपलब्ध कराना सबसे बड़ा धर्म है। सभी को इसका पालन करना चाहिए। इस दौरान यश लालवानी, विक्रम सिंह नाचीज, अमित, स्वामी गंगानंद, आशीष मेहता, हितेश, रंजन चतुर्वेदी आदि ने राशन किट वितरण करने में सहयोग किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *