पैसों को देखकर आ गया लालच, शराब पिलाकर वृद्ध को उतार दिया मौत के घाट




नवीन चौहान.
कोतवाली नगर पुलिस ने 14 सितंबर को दर्ज करायी गई गुमशुदगी का खुलासा कर दिया है। जिस वृद्ध की गुमशुदगी दर्ज करायी गई थी उसकी पैसों के लालच में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्यारे की निशानदेही पर शव को सड़ीगली हालत में बरामद कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बिजनौर के गांव पुरैनी निवासी पदम सौरभ कुमार ने 14 सितंबर को अपने 78 वर्षीय दादा घासी सिंह के गुमशुदगी दर्ज करायी थी। पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि उन्हें आखिरी बार विष्णुघाट पर फक्कड़ बाबा के साथ देखा था। जिस पर पुलिस ने फक्कड़ बाबा भोलेनाथ को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ तो उसने घटना का सच उगल दिया।

भोलेनाथ ने पूछताछ में बताया कि 15 सितंबर को सुबह के समय घासी सिंह उसे और उसके साथी करन को विष्णुघाट पर मिला था। उसने उनसे शराब कहां मिली थी यह पूछा था, उसके बाद उस वृद्ध ने उनके सामने ही तीन शराब के पव्वे खरीदे थे। जिस समय वह शराब खरीद रहा था उस समय हमने उसके पास पांच पांच सौ के कई नोट देख लिए थे। जिन्हें देखकर उनके मन में लालच आ गया था। उसके बाद हम घासी सिंह को चंडी पुल से नीचे बैरागी कैम्प वाले रास्ते पर ले गए। वहां हमनें शराब पी और शराब के नशे में उसे मार दिया। उसकी जेब में 10 हजार रूपये नकद व मोबाइल फोन मिला था। मोबाइल फोन और तीन हजार रूपये मैंने रख लिए जबकि सात हजार रूपये करन ने अपने पास रखे। पुलिस ने भोलेनाथ की निशानदेही पर झाड़ियों से घासी सिंह का शव सड़ी गली हालत में बरामद कर लिया। उसका मोबाइल भी आरोपी के पास से बरामद हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या में शामिल करन की तलाश में जुटी है, पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *