प्रेमिका बोली या तो उसे ले जाए वरना जान से मार दे, पुलिस से बोला हत्यारा प्रेमी




नवीन चौहान.
नाबालिग की उसके ही घर में गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इससे पहले ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या किये जाने की बात स्वीकार कर ली।

मामला मेरठ जिले के फलावदा थानाक्षेत्र का है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर डाली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी मुताबिक गांव बातनोर मे ओमवीर का परिवार रहता है। रविवार को परिवार के लोग काम पर गए थे। बताया गया है गाजियाबाद के बड़का गांव निवासी उसके घर मे घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर ओमवीर की पुत्री रजनी का गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आधा घंटा तक आरोपी शव के साथ अंदर कमरे में ही रहा।

परिवार के लोगों को इसका पता चला तो वह घर पहुंचे तब तक बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां इकटठा हो गए। आरोपी ने अंदर से दरवाजा बंद कर वारदात को अंजाम दिया, काफी प्रयास के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों तथा ग्रामीणों ने दीवार तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला।

हिरासत में लिए गए आरोपी रोहित पुत्र रमेशचंद ने बताया उसका रजनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने पुलिस को बताया कि रजनी ने कहा था या तो वह उसे लेजाए या उसे मार दे, उसने रजनी की गला दबा कर हत्या कर दी।

वहीं दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि रोहित ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, विरोध करने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पड़ोस में ही अपनी रिश्तेदारी में रह रहा था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *