चोरी की चार बाइक के साथ दो अभियुक्त गदरपुर पुलिस ने किये गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
थाना गदरपुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़कर उनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाने की बात कह रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष गदरपुर के दिशा निर्देशन में दिनांक 11-11-2022 की रात्रि में पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान अभियुक्त शम्भूराम S/O सीताराम R/O केशवगढ़ कालोनी थाना गदरपुर जनपद उ0सि0नगर उम्र 28 वर्ष व अजय कुमार S/O विश्राम सिंह R/O सूरजपुर नं0 01 थाना गदरपुर USN उम्र- 19 वर्ष के कब्जे से महतोष तिराह थाना गदरपुर के पास से एक अदद मोटर साइकिल रजि0 न0 UA07Q-3690 YAMAHA GLADIATOR बरामद की गई।

उक्त मोटरसाइकिल को चैक करने पर थाना हाजा के FIR NO 266/22 धारा 379 IPC मे चोरी से संबंधित होना पाया। पूछताछ में दोनों अभियुक्त गणों द्वारा संयुक्त रुप से बताया कि यह मोटर साईकिल हमारे द्वारा 2-4 दिन पहले N.D.R.F कैम्प गदरपुर से चोरी किया होना बताया व मौके पर ही सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों अभियुक्त गणों द्वारा बताया कि इसके अतिरिक्त हमने तीन और मो0सा0 गदरपुर व गदरपुर से बाहर से चोरी की थी वो हमने भाखड़ा पुल से आगे भट्टे के पास झाड़ियो में छुपाया जाना बताया जिसपर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त गणों की निशादेही पर भाखड़ा पुल से आगे ईट भट्टे के पास झाड़ियो से 03 अदद मो0सा0 बरामद की गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *