न्यू देवभूमि हॉस्पिटल की सेवाओं में विस्तार, मल्टीस्पेशलिटी का मुकाम






नवीन चौहान
न्यू देवभूमि हॉस्पिटल अब मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल की श्रेणी में शुमार होने लगा है। इस हॉस्पिटल में अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जाने लगी है। अस्पताल में करीब 70 बेड की सुविधा है, और यह सस्ती कीमत पर विश्व स्तरीय उपचार प्रदान करते है। हॉस्पिटल गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल और रोगी सुरक्षा प्रदान करते है।
हरिद्वार के रानीपुर रोड़ स्थित न्यू देवभूमि हॉस्पिटल लगातार अपनी सेवाओं में विस्तार कर रहा है। हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील शर्मा ने अनुभवी विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम को मरीजों के बेहतर इलाज की सुविधा प्रदान करने के लिए नियुक्त किया है। हॉस्पिटल में सभी प्रकार के विशेषज्ञ हैं, जो अपने पेशे में अत्यधिक योग्य और अनुभवी हैं। अस्पताल का सभी स्टॉफ रोगियों को असाधारण स्वास्थ्य देखभाल और व्यक्तिगत देखभाल प्रदान करते है। अस्पताल में अत्याधुनिक उन्नत उपकरण, समर्पित कर्मचारी, नर्स और मेडिकल स्टोर की सुविधा भी है। न्यू देवभूमि अस्पताल में प्रयोगशाला और आपातकालीन सुविधा भी उपलब्ध है। अस्पताल में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा गया है। जिसके लिए 24 घंटे सफाई कर्मचारियों की तैनाती है।
यूं तो हॉस्पिटल लगातार अपनी सेवाओं में विस्तार करता चला आ रहा है। लेकिन सबसे बड़ी बात यहां पर गरीब और मध्यमवर्गीय मरीजों को सस्ता और बेहतर इलाज मिलने की तमाम सुविधाएं है। डॉ सुशील शर्मा का एक मात्र उददेश्य मरीजों की सेवा करना और उनको स्वस्थ्य जीवन प्रदान करना है।

न्यू देवभूमि हॉस्पिटल की सुविधाएं
ह्रदय रोग विज्ञानं (ह्रदय देखभाल), कैंसर रोग विशेषज्ञ (कैंसर देखभाल), न्यूरोलॉजी, यूरोलॉजी, सर्जिकल जठरांत्र विज्ञानं, मेडिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, प्रसूति, स्त्री बोन मैरो प्रत्यारोपण, नेफ्रोलॉजी, त्वचा विज्ञानं, अत्याधुनिक मशीनों से एनेस्थीसिया, बेरिएट्रिक सर्जरी और बाल्चिकित्सा सर्जरी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *