Exclusive Video: SSP अजय सिंह पहुंचे मुठभेड़ स्थल पर




नवीन चौहान.
एसएसपी अजय सिंह बदमाशों के साथ मुठभेड़ होने की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी ने थाना प्रभारी से बात कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

बतादें आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे बहादराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा पुलिस पर की गई फायरिंग का जवाब देते हुए पुलिसकर्मियों ने भी बदमाशों पर फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश के बारे में प्रथम दृष्टया जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वह 50 हजार का इनामी बदमाश है। मौके पर पहुंचे अधिकारी घटना को लेकर जानकारी जुटा रहे हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायल इनामी बदमाश शिवालिक नगर में सिपाही की आंख फोड़ने की घटना में फरार चल रहा था।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटना 8:30 बजे की है। सुबह बाइक पर सवार दो बदमाश हरिद्वार में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे थे। बहादराबाद में नहर पटरी पर चेतक पर तैनात पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन बदमाशों ने चेतक कर्मियों पर फायर झोंक दिया।

 मुठभेड़ की सूचना पर क्षेत्र की तत्काल घेराबंदी की गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको अस्पताल भिजवाया गया है। एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसकी तलाश की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *