भाजपा सरकार में नहीं होता कर्मचारियों का अहित: महेंद्र नाथ पांडे





योगेश शर्मा.
प्रदेश महिला मोर्चा मंत्री रीता चमोली एवं संयोजक बृजेश शर्मा के नेतृत्व में भेल शिक्षण विभाग ईoएमoबीo से संबंधित प्रतिनिधिमंडल ने हरिद्वार सांसद पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक एवं केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडे से मुलाकात की।

प्रतिनिधिमंडल ने भेल ईoएमoबीo कर्मचारियों के भेल प्रबंधिका द्वारा किए जा रहे शोषण की पूर्ण जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व से ही प्रबंधिका द्वारा कर्मचारियों को समय से वेतन नहीं दिया जाता रहा है। साथ ही गत माह के वेतन के विषयक प्रबंधिका द्वारा धन की कमी बताते हुए वेतन आहरित करना रोक दिया है।

कर्मचारियों द्वारा प्रबंधिका से वार्ता के बारे में केंद्रीय नेताओं को बताया गया कि प्रबंधिका छात्र विकास निधि का उपयोग शिक्षकों को वेतन के रूप में करना चाहती है जो कि छात्रों के भविष्य से भी खिलवाड़ है और शैक्षिक सिद्धांतों के भी खिलाफ है।

प्रतिनिधिमंडल की वार्ता सुनकर केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने कर्मचारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में किसी भी कर्मचारी का अहित नहीं होगा। कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान सकारात्मक परिणाम के रूप में अति शीघ्र देखने को मिलेगा।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से रजनी वर्मा, मनु रावत, रेनू शर्मा, डॉ राजेश नैथानी, महेश चंद, सुरेंद्र त्यागी, संतोष कुमार, दिग्विजय सिंह, शशि कुमार शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *