175 नशीले इंजेक्शनों के साथ पकड़ा गया नशे का सौदागर




विजय सक्सेना.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंह नगर डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जनपद में लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर रुद्रपुर व क्षेत्राधिकारी सितारगंज द्वारा थानाध्यक्ष पुलभट्टा को ड्रम्स के सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

थानाध्यक्ष पुलभट्टा और उनकी टीम द्वारा ड्रम्स के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए दिनांक 10/11/22 को चैकिंग के दौरान ग्राम पुलभट्टा से आगे बंगाली कालोनी के पूर्वी छोर पर अभियुक्त शाने आलम को प्लास्टिक के कट्टे के अन्दर 50 इंजेक्शन डायजापाम, 50 इंजेक्शन ब्रुफिनोफाईन व 75 इंजेक्शन एविल कुल 175 नशे के इंजेक्शन व 01 मोबाईल फोन व इंजेक्शन बेचकर कमाये गये 2010 रूपये नगद सहित गिरफ्तार किया गयां.

अभि0 अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है, जिसने पूछताछ में विगत 01 वर्ष से लगातार इंजेक्शन बेचने की बात कबूली और यह बताया कि यह नशे के इंजेक्शन बहेडी मैक्स गाडी स्टैण्ड के पास तिकोने वाली दुकान से 300 रूपये प्रति सैट के हिसाब से लाता है और पुलभट्टा सिरौलीकला किच्छा क्षेत्र में 500 रू0 प्रति सैट के हिसाब से बेचता है। बरामदगी के आधार पर थाना पुलभट्टा में अभियुक्तगणों के विरुद्ध FIR NO-179/2022 U/S 8/22 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *