महिला की हत्या का खुलासा, वजह जानकर परिजन भी हैरान




नवीन चौहान.
सिडकुल थाना पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है। महिला का शव एक बोरे में मिला था, उस वक्त अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। महिला की शिनाख्त होने पर पुलिस ने इस मामले में हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनके पास से महिला का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।
एसएसपी हरिद्वार डॉ योेगेंद्र सिंह रावत ने प्रेसवार्ता के दौरान घटना का खुलासा करते हुए बताया कि महिला की शिनाख्त सोनम पत्नी अमित निवासी रसूलपुर टोलिया थाना बुग्गावाला हरिद्वार के रूप में हुई थी। महिला की मां ने बताया था कि उसकी बेटी 13 सितंबर को घर से काम के सिलसिले में निकली थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी थी। पुलिस ने महिला की शिनाख्त होने के बाद उसके मोबाइल फोन की सीडीआर निकाली। पुलिस ने करीब 75 स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, इनमें से एक सीसीटीवी में महिला सोनम एक लड़के के साथ कैमरे में दिखायी दी। उसी कैमरे में रात में दो युवक एक बाइक पर कटटे में कुछ ले जाते दिखायी दिये। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल और तेजी की। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर चुन्नीलाल उर्फ रिंकू और राहुल शर्मा को ​हिरासत में लिया। दोनों बदायूं जिले के रहने वाले हैं। पूछताछ में दोनों ने सोनम की हत्या की बात कबूल कर ली।
पुलिस पूछताछ में बताया कि सोनम को उन्होने 13 सितंबर को अपने कैमरे पर बुलाया था। वह पैसे लेकर वेश्यावृ​ति करती थी। उस दिन पैसों को लेकर उसके साथ कहासुनी हुई थी जिसके बाद उसने हमें बदनाम करने की धमकी दी थी। धमकी से डर कर हमनें उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को एक कटटे में भरकर गंदे नाले में फेंक दिया था। घटना का खुलासा होने पर एसएसपी ने पुलिस टीम को बधाई दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *