दुख: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विधायक गोपाल रावत के निधन पर व्यक्त की संवेदना




नवीन चौहान.
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विधायक गोपाल सिंह रावत के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे गंगोत्री के विधायक गोपाल रावत जी के निधन का दुखद समाचार सुनकर आहत हैं। उनसे जुड़ी कई यादें मेरे स्मृतिपटल पर ताजा हो गईं हैं। मन व्यथित है। बीते 17 अप्रैल को मैं उनकी कुशलक्षेम पूछने देहरादून के एक निजी अस्पताल में गया था।
पार्टीहित और गंगोत्री वैली के विकास के लिए किए गए उनके कार्य हमेशा याद किए जायेंगे। संगठन के लिए यह अपूर्णीय क्षति है। मेरी भगवान बद्री विशाल व बाबा केदार से यही प्रार्थना है कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। मेरी उनके परिजनों और शुभचिंतकों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं। दुख की इस घड़ी में हम सब उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधायक गोपाल सिंह रावत के निधन को अपूरणीय क्षति बताया. उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि छोटे भाई और गंगोत्री विधायक श्री गोपाल सिंह रावत जी अब हमारे बीच नहीं रहे। लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे गोपाल जी ने आज आखरी सांस ली। पार्टी ने उनके रूप में एक ईमानदार व कर्मठ नेता खो दिया।

परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें। गोपाल जी के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *