कार की डिग्गी में मिले दो मासूम बच्चों के शव, घर के बाहर खेलते समय हुए थे गायब




हरिद्वार।
सलेमपुर महदूद में खेलते समय लापता हुए दो मासूम बच्चों के शव एक कार की डिग्गी में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची रानीपुर पुलिस ने फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार सलेमपुर महदूद के रहने वाले कुरबान ने थाने में शनिवार को तहरीर देते हुए बताया था कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे उनका सात साल का बेटा अरहान व आठ साल का भतीजा फरहान घर के बाहर खेलते समय अचानक लापता हो गए है उनकी काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
रानीपुर कोतवाली पुलिस ने दोनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। रविवार की रात करीब पौने ग्यारह बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में दो बच्चों के शव मिले हैं। पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों बच्चों की शिनाख्त परिजनों ने अरहान ओर फरहान के रूप में की। जिस कार में शव मिले वह पड़ोस में ही खड़ी थी। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *