बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुझाव पेटिका का किया तिलक, पुष्प वर्षा कर उतारी आरती




नवीन चौहान.
भाजपा जिला कार्यालय हरिद्वार पर जिले की सभी 11 विधानसभा में आम आदमी से सुझाव के लिए एवं केंद्र तथा प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को आमजन तक प्रचारित प्रसारित करने के लिए चल रही एलईडी वैन में रखे गए सुझाव पेटी को एकत्रीकरण किया गया।

जिसमें संबंधित विधानसभाओं के चुनाव प्रभारियों ने सुझाव पेटिका को भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने प्रदेश संगठन से पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद को सौंपी।
पेटिका एकत्रीकरण के समय भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा एलईडी वाहन एवं सुझाव पेटिका का तिलक कर एवं पुष्प वर्षा कर आरती उतारी गई। तत्पश्चात कार्यालय में पत्रकार वार्ता को आरंभ कराते हुए जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने अतिथियों का परिचय कराया।
कहा कि भाजपा जनता के सुझाव के आधार पर अपनी नीतियां बनाने के लिए प्रतिबध है। इस परिपेक्ष में जिला स्तर पर सुझाव पेटी संग्रह करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि पूरे प्रदेश की 70 विधानसभा में जो एलईडी वाहन भारतीय जनता पार्टी के द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को आम जन जन तक ले जाने के लिए एवं 2022 विधानसभा चुनाव के निमित्त घोषणा पत्र में जनता के सुझाव हुए विषयों को शामिल कर अपना दृष्टि पत्र जनता के सम्मुख प्रस्तुत करेगी। आगामी 5 वर्षों में दृष्टि पत्र में आए हुए सुझाव के आधार पर उत्तराखंड प्रदेश के विकास एवं आमजन के कल्याण के लिए बेहतर करने का काम करेंगे।

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री यतिस्वरानंद ने कहा कि किस प्रकार हम उत्तराखंड के हर वर्ग हर कार्य समूह के लिए बेहतर काम कर सकते हैं। वह चाहे युवा हो छात्र हो महिलाएं हो हिंदू हो मुस्लिम हो सिख हो इसाई हो सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं एवं प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए प्राप्त हुए सुझावों के अनुसार आगामी 5 वर्षों में बेहतर काम कर सके, इस हेतु भाजपा दृढ़ संकल्पित है। भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र में विश्वास रखने वाली पार्टी है। इस लोकतंत्र में जनता की राय सर्वोपरि होती है इसी को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने एलईडी वाहन प्रदेश भर की सभी विधानसभाओं में चलाएं हैं। जल्द ही इन सभी सुझाव पेटिका से प्राप्त लोगों के सुझाव के आधार पर अपना घोषणा पत्र जारी करेगी।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विकास तिवारी, सुनील अरोड़ा, सुशील चौहान, अमन त्यागी, योगेश चौहान, आशुतोष शर्मा, शोभाराम प्रजापति, नरेश धीमान, राजेश सैनी, अजीत चौधरी, डॉ मधु सिंह, लव शर्मा, रीता चमोली, मनु रावत, रजनी वर्मा, प्रदीप पाल, निपेंद्र चौधरी, सचिन चौधरी आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *