भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने गुरुद्वारे में की प्रधानमंत्री की दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन के लिए अरदास




नवीन चौहान.
देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड चुनाव के लिए केंद्रीय प्रवक्ता सह प्रभारी आरपी सिंह नेरेस कोर्स स्थित गुरुद्वारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन के साथ ही देश की उन्नति एवं प्रगति के लिए अरदास अदा की।

अरदास के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए आरपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्र सरकार द्वारा सिखों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के निर्देशों पर गुरुवाणी का अनुवाद विश्व की कई भाषाओं में हो रहा है, साथ ही तख्त साहिब की 11 दिन की रेल यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

आरपी सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में 84 के दंगों के दोषियों को सजा मिली है। हमने सिख समाज के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए उन्हें साधुवाद देते हुए उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन हेतु रेस कोर्स गुरुद्वारे के प्रमुख ग्रंथी के माध्यम से अरदास की है।

अरदास के अवसर पर गुरुद्वारा रेस कोर्स के अध्यक्ष बलबीर सिंह साहनी, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा आढ़त बाजार के अध्यक्ष गुरबख्श सिंह राजन, भाजपा नेता बलजीत सिंह सोनी, संजीव वर्मा, राजीव उनियाल, रणबीर सिंह, देवेंद्र पाल सिंह, हरभजन सिंह, गुलजार सिंह, मनजीत सिंह, जमनवीर सिंह, अमरजीत सिंह छाबड़ा, देवेंद्र सिंह बिंद्रा, रोहन चंदेल, गुरप्रीत सिंह चन्नी, अमरजीत सिंह कुकरेजा, जेएस बाली एवं सेवा सिंह मठारू आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *