भाजपा नेता प्रेमिका संग कार में मना रहा था रंगरेलियां, अचानक पहुंच गई पत्नी




योगेश शर्मा.
एक भाजपा नेता का अपनी प्रेमिका के साथ कार में रंगरेलियां मनाना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसकी पत्नी वहां पहुंच गई और अपने पति की जमकर जूते चप्पलों से धुनाई कर दी। इस पूरे मामले की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी।

यह मामला कानपुर के जूही थाना इलाके के आनंदपुरी पार्क के पास शनिवार रात का बताया गया है। जानकारी के अनुसार भाजपा नेता मोहित सोनकर अपनी एक महिला मित्र के साथ कार के अंदर रंगरलियां मना रहा था। तभी मोहित की पत्नी व प्रेमिका का पति अपने अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंच कर मोहित की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मोहित को जूते चप्पलों से जमकर पीटा। जबकि मोहित ने अपनी महिला मित्र के पति को पीट दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आयी। मोहित सोनकर को कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र का क्षेत्रीय मंत्री बताया गया है। पुलिस के मुताबिक, वह शाम को किदवई नगर के ब्लाक निवासी प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए पार्क के पास आया था, यहां पर महिला का पति व मोहित की पत्नी परिवार के साथ पहुंची
दोनों लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि महिला मित्र भी भाजपा से जुड़ी हुई है और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे हैं। दोनों के घर इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *