चोरी और लूटे गए मोबाइल फोन बेचकर बन गए करोड़पति




नवीन चौहान.
एसओजी की टीम ने जिन 10 मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने चोरी और लूटे गए मोबाइल फोन बेचकर करोड़ों की संपत्ति बना ली है।

पुलिस के मुताबिक मुख्य अभियुक्त शरद गोस्वामी मात्र कक्षा-10 तक पढा है। उसके पिता भी पेशे से ड्राईवर हैं। किन्तु शातिर दिमाग शरद ने अपने गैंग के सदस्यों महफूज, नदीम, इरफान से मिलकर अल्प समय में करोडों रूपयों की सम्पत्ति अर्जित कर ली है।

मुख्य आरोपी का मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में गंगनहर भोला झाल के पास थ्री स्टार होल का निर्माण कार्य चल रहा है। जनपद हरिद्वार के रूडकी में उसने अपनी पत्नी प्रियंका गोस्वामी के नाम आलीशान मकान बना रखा है। जनपद मेरठ में भगवती कुंज थाना परतापुर क्षेत्र मेरठ में आलीशान मकान बना रखा है। रूडकी में उसकी लगभग 200 गज में शानदार कोठी है।

अभियुक्तों द्वारा शेयर मार्किट व गोल्ड में भी निवेश किया गया है, गिरोह के सदस्य महफूज द्वारा इसी गोरखधन्धे से कमाई से लिसाडी गेट थाना क्षेत्रान्तर्गत 02 आलीशान मकान भी बनाये गये है तथा फरार अभियुक्त नदीम द्वारा भी इसी गोरख धन्धे की कमाई से शान्ति नगर, थाना रेलवे रोड क्षेत्र में एक आलीशान मकान व केनरा बैंक के पास एक जमीन है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *