प्रेमिका और उसकी मां की हत्या कर सनकी प्रेमी पहुंचा पुलिस के पास बोला मैंने दोनों को मार दिया




विजय सक्सेना.
काशीपुर थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां को चाकू से वार कर जान से मार दिया और खुद ही पुलिस के पास पहुंच कर घटना की जानकारी दी। उस बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार दिनांक 1 सितंबर को मो. सलमान पुत्र इसरार हुसैन निवासी मौ. अल्लीखा थाना काशीपुर जिला उधमसिंहनगर ने समय लगभग 10ः45 बजे थाने पर आया और सूचना दी कि उसके द्वारा स्वयं अपनी प्रेमिका शीबा पुत्री रहीस अहमद और उसकी माँ शबाना पत्नी रहीश अहमद निवासी अल्लीखा इमली चौक को चाकू से जान से मार दिया है।

शीबा का शव घर के पास गली में तथा माँ का शव उसी के घर में पड़ा है। बताया कि जिस चाकू से मैनें उन दोनों को मारा वह चाकू मैंने उन्ही के घर के कमरें में फेंका है। उक्त सूचना की सत्यता व पुष्टि हेतु तत्काल पुलिस टीम अभियुक्त मौ0 सलमान के साथ रवाना हुई, अभियुक्त की निशादेही से मृतका शीबा और उसकी माँ शबाना के शव को कब्जे पुलिस लेकर जरियें एम्बुलेंस 108 के माध्यम से सरकारी अस्पताल एल०डी०भटट चिकित्सालय भेजा गया व अभियुक्त की निशादेही से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद चाकू बरामद कर कब्जे पुलिस लिया गया।

उक्त सम्बन्ध में वादी जमीर अहमद पुत्र अब्दुल वहीद निवासी ग्राम मिस्सरवाला थाना कुण्डा जिला उधमसिंह नगर द्वारा स्वयं की बहन और भांजी का मौ० सलमान के द्वारा हत्या करने के आधार पर थाना हाजा पर मु0अ0स0 542/2022 धारा 302 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया ।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि विगत 13 वर्ष पूर्व से उसका प्रेम प्रंसग शीबा पुत्री रहीस अहमद के साथ चल रहा था व उसके द्वारा बताया कि उसने अपने परिवार के सदस्यों को शीबा के घर अपनी शादी का रिश्ता भिजवाया था। शादी की सहमति पूर्व में शीबा के परिवार वालों द्वारा दे दी गयी थी परन्तु कुछ समय पश्चात शीबा के परिवार द्वारा शादी से मना कर दिया गया था उसके बाद शीबा के शादी उसके परिवार वालों के द्वारा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से तय हो गयी जो किन्ही कारणों से उसका रिश्ता टूट गया था। शीबा के परिवार वाले शीबा का रिस्ता टूटने का ठीकरा मेरे उपर फोड़ने लगे जिस कारण आपस में हमारी अन-बन होने लगी।

फिर कुछ दिन पूर्व मेरा शीबा से पुनः मेरा प्रेम प्रसंग शरू हो गया। मैनें पूर्व में करीब तीन-चार लाख रूपये उनकी जरूरतों के सम्बन्ध में दिये थें शीबा मेरे अलावा अन्य कई लड़कों के सम्पर्क में थी जिस कारण वह अन्य लड़कों से भी बात करती थी। मैं सउदी अरब में अरर नामक शहर में प्लम्बिंग का काम करता हूँ जब मैं वहां से भी शीबा को फोन करता था तो उसका फोन अक्सर बिजी रहता था तथा मेरा फोन बहुत कम उठाती थी। मैं अगस्त के प्रथम सप्ताह में करीब चार साल बाद घर आया और शीबा से शादी व अपने प्रेम प्रंसग के बारे में बातें करनी चाही तो शीबा बार बार टाल मटोल कर रही थी।

कल दिनांक 31.08.2022 को शीबा और मेरी व्हाटस-अप के माध्यम से अपने सम्बन्ध में चैटिंग हुई वह मुझ पर मुरादाबाद से उसकी शादी टूटनें का आरोप लगा रही थी हमारा चौट में ही झगडा हो गया था रात्रि करीब पौने एक बजे मैंने शीबा को फोन किया तो शीबा का फोन वेटिंग आ रहा था मुझे यकीन हो गया कि यह मुझें धोखा दे रही है चूंकि दोनों माँ-बेटी के द्वारा मेरे साथ घोखा किया गया था और साथ ही मेरे तीन-चार लाख रूपये खर्च करवायें तो मैंने आज प्रातः दोनों माँ -बेटी पर चाकू से वार करके तथा उनका गला रेत कर उनकी हत्या कर दी । अभियुक्त का थाने पर अन्य कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। अन्य थानों से जानकारी प्राप्त की जा रहीं है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *