70 हजार रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार


योगेश शर्मा.
जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलौर थाना पुलिस ने एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 14.10 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 70 हजार रूपये बतायी गई है।

पुलिस के मुताबिक जनपद को नशा मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अवैध नशे का कारोबार करने वाले और नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद हरिद्वार के द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी मंगलौर द्वारा प्रभारी कोतवाली मंगलौर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। जिसके अनुपालन में कोतवाली मंगलौर और क्षेत्रअंतर्गत समस्त संभावित स्थानों में चौकिंग अभियान चलाया गया।

इस चेकिंग अभियान के दौरान गठित टीमों द्वारा नशा तस्करों के ठिकानों पर दबिश दी गई। अवैध स्मैक बिक्री वाले स्थान पर दबिश दी गई। स्मैक/शराब तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग करायी गई।

अभियान के अनुपालन में कोतवाली मंगलौर क्षेत्र व अन्य देहात क्षेत्रों में निम्न व्यक्ति द्वारा स्मैक के कारोबार की सूचना प्राप्त हो रही थी परंतु अभियुक्त लगातार फरार चल रहा था जिस संबंध में निम्न अभियुक्त को टीम द्वारा दिनांक 3/08/2022 को लंढौरा से मंगलौर मार्ग पेट्रोल पंप के पास के पास शक होने पर एक व्यक्ति को रोककर चेक किया गया तो उसके पास से 14.10 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुआ।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पुलिस ने हारून पुत्र समीम निवासी बोड़ाहेड़ी थाना पथरी, हरिद्वार बताया उसके पास से बरामद अवैध स्मैक की कीमत करीब 70 हजार रूपये बतायी गई है। उसके पास मिली बाइक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *