25 बीघा जमीन के लिए किशोर की गोली मारकर हत्या




नवीन चौहान
मुजफ्फरनगर जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र में एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे 25 बीघा जमीन का विवाद सामने आया है। हत्या का आरोप चचेरे भाई और चाचा पर लगा है। आरोप है कि दोनों ने किशोर का पहले अपहरण किया और बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मुजफ्फरनगर जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के खरपोड गांव का है, जहां 15 वर्षीय किशोर विनीत पुत्र चंद्रपाल को बृहस्पतिवार की दोपहर को उसी का चचेरा भाई बाइक पर बिठाकर उसे घर से ले गया था, जिसके बाद चोरावाला व मीरवाला मार्ग के पास जंगलों में ले जाकर गोलियों से भूनकर किशोर विनीत की कलयुगी चचेरे भाई ललित और चाचा जयपाल ने हत्या कर दी। बताया गया कि ललित के पिता से मृतक विनीत के पिता चंद्रपाल ने पूछा कि विनीत कहां है तो उसने साफ कह दिया कि उसकी ललित ने हत्या कर दी। मृतक के पिता ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया गया कि चंद्रपाल ने अपने किसी मित्र से विनीत नाम के 5 वर्षीय बच्चे को गोद लिया था। विनीत के सहारे ही चंद्रपाल अपनी फैमिली को एक परिवार के साथ जोड़कर चल रहा था। आरोप है कि 25 बीघा जमीन को लेकर पहले तो विनीत के कलयुगी चचेरे भाई ने उसका अपहरण किया और हत्या कर फरार हो गया, पुलिस पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज कर चुकी है और जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *