एसएमजेएन पीजी काॅलेज की गौरवशाली परम्परा में छात्राओं ने जोड़े नये आयाम, तीन छात्राओं ने प्राप्त की सरकारी नौकरी




एसएमजेएन पीजी काॅलेज की तीन छात्राओं को मिली नियुक्ति
सोनी चौहान
एसएमजेएन पीजी काॅलेज से एमकाॅम की उत्तीर्ण छात्रा नितिज्ञा वर्मा का राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला देहरादून में असिस्टैंट प्रोफेसर वाणिज्य संकाय, सृष्टि का राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी तथा साक्षी शर्मा का सहायक विकास अधिकारी सहकारिता विभाग, पौड़ी उत्तराखण्ड में नियुक्त होने पर तीनों छात्राओं को समस्त काॅलेज परिवार ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।
काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्रीमहन्त लखन गिरि महाराज और काॅलेज प्रबन्ध समिति के सचिव महन्त रविन्द्र पुरी महाराज तथा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहन्त नरेन्द्र पुरी महाराज ने संयुक्त रूप से सभी नवनियुक्त सरकारी कर्मचारियों को अपने बधाई संदेश में कहा कि तीनों छात्राओं ने काॅलेज के साथ-साथ अपने माता-पिता, परिवार व जनपद का नाम रोशन किया है और यह महाविद्यालय की गौरवशाली परम्परा में एक और कड़ी है।
काॅलेज के प्राचार्य डाॅ सुनील कुमार बत्रा ने तीनों छात्राओं को बधाई संदेश में कहा कि तीनों सफल छात्राओं ने काॅलेज की गौरवशाली परम्परा में नये आयाम जोड़े हैं। हम सभी जानते हैं कि दुनिया में प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में सफल होना चाहता है। लेकिन सफल वही होता है जो अपनी जिन्दगी में आने वाली किसी भी कठिनाई से न डरे और उसका जमकर सामना करे। तभी व्यक्ति अपने जीवन में सफलता प्राप्त कर सकता है।
प्राचार्य डाॅ सुनील कुमार बत्रा ने कहा कि जो व्यक्ति अपने मन में ठान लेते हैं वो व्यक्ति एक दिन अवश्य सफलता प्राप्त करते हैं। व्यक्ति कहीं कमजोर नहीं होता, केवल उसे अपनी संकल्प शक्ति को जागृत करने की आवश्यकता है।
मुख्य अनुशासन अधिकारी डाॅ सरस्वती पाठक ने सभी छात्राओं को अपनी शुभकामनायें दी। छात्राओं के चयन को महाविद्यालय की गौरवशाली नारी सशक्तीकरण की परम्परा से जोड़ा।
मुख्य अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅ संजय कुमार माहेश्वरी ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि जब हमारे काॅलेज परिवार का कोई भी छात्र-छात्रा किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करता है तो काॅलेज परिवार के लिए बड़े गर्व एवं हर्ष की अनुभूति भी होती है।
काॅलेज कैरियर काउसिंलिंग सेल के प्रभारी विनय थपलियाल ने सभी सफल छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि उनके व्यावसायिक कैरियर की यह मात्र प्रारम्भ है। काॅलेज परिवार यह आशा करता है कि अपने कार्यक्षेत्र पर भी अपनी कुशलता से ये छात्रायें महाविद्यालय में प्राप्त मूल्यों, शिक्षाओं तथा सद्आचरण के साथ समुचित न्याय कर पायेंगे। इसके साथ-साथ उन्होंने महाविद्यालय परिवार को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि यह महाविद्यालय के कैरियर काउसिंलिंग सेल की बड़ी सफलता है जिसमें रोजगार सृजन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में सेल सम्पूर्ण निष्ठा से कार्यरत है।
इस अवसर पर डाॅ नरेश कुमार गर्ग, डाॅ मन मोहन गुप्ता, डाॅ जेसी आर्य, डाॅ नलिनी जैन, डाॅ सुषमा नयाल, डाॅ अमिता श्रीवास्तव, डाॅ रीतू चौधरी, विवेक मित्तल, रिचा मिनोचा, श्रीमती रिंकल गोयल, मोहन चन्द्र पाण्डेय, वेद प्रकाश चौहान आदि ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *