एसएसपी हरिद्वार ने डीएवी की बेटियों का बढ़ाया मनोबल, जानिये पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल जगजीतपुर में चल रही तीन दिवसीय बालिकाओं की नेशनल मीट के दूसरे दिन बालिका खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर उनका मनोबल बढ़ाया। एसएसपी ने विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में अपना दमखम दिखा रही खिलाड़ियों को जीत दर्ज करने का आशीर्वाद दिया। बेटियों को बेहतर प्रदर्शन करने की हौसला अफजाई की। भारत की बेटियों की खेल के प्रति निष्ठा को देखकर एसएसपी कृष्ण कुमार वीके खुश नजर आये। IMG_5744
डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल में चल रही आल इंडिया डीएवी बालिकाओं की नेशनल मीट के दूसरे दिन बतौर मुख्य अतिथि एसएसपी हरिद्वार कृष्ण कुमार वीके खिलाड़ियों का उत्साहबर्द्धन करने स्कूल के खेल मैदान पर पहुंचे। उन्होंने विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में प्रतिभाग करने वाली बालिका खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। बालिका खिलाड़ियों को प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुये एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने कहा कि खेल में हार जीत कोई मायने नहीं रखती है। खेल प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने वाला ही वास्तविक खिलाड़ी होता है। प्रतियोगिता में हारने वाले खिलाड़ी में अगली प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने की इच्छा शक्ति जाग्रत होती है। खेल मैदान में अपने खेल प्रतिभा का दमखम दिखाने वाले खिलाड़ी सार्वजनिक जीवन में बेहतर इंसान बनते है। उन्होंने खिलाड़ियों को पूरे मनोभाव से खेल मैदान में अपना 100 प्रतिशत देने की बात कहीं। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बास्केट बॉल, बालीवाल, हैंडबॉल, कबड्डी व लंबी कूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले तमाम बालिकाओं से परिचय लिया। उनके साथ फोटो कराई। स्कूल के प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित ने एसएसपी कृष्ण कुमार वीके के आईपीएस अफसर बनने के उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डालकर बच्चों में प्रेरणा देने का कार्य किया। प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित ने एसएसपी कृष्ण कुमार वीके का आभार व्यक्त किया।
खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया
अपराधियों की धर पकड़ करने में अपनी पूरी एनर्जी खर्च करने वाले एसएसपी कृष्ण कुमार वीके डीएवी स्कूल के बच्चों के बीच पूरी तरह से बच्चे नजर आये। उन्होंने बच्चों के बीच बिताये पलों को अपना खूबसूरत क्षण बताया। बच्चों के मिलकर वह बेहद प्रसन्न हुये। सभी खिलाड़ियों के साथ गु्रप फोटो कराई। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके को अपने बीच पाकर खिलाड़ी में जोश बढ़ गया। आईपीएस अफसर कृष्ण कुमार वीके को नजदीक से मिलने को खूबसूरत पलों को खिलाड़ियों ने भी अपने मोबाइल में कैद किया। इस दौरान बच्चों के बीच एसएसपी कृष्ण कुमार वीके पूरी तरह से एक बच्चे की तरह नजर आये।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *