रोमांचक मुकाबले में एसएमजेएन वॉरियर्स ने कब्जाई ट्राफी, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान

हरिद्वार ।  एसएमजेएन. कॉलेज में चल रही किक्रेट प्रतियोगिता का फाईनल मैच में एसएमजेएन बॉरियर्य ने ओवर की आखिरी बॉल पर दो रन बनाकर सुपर किंग्स की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों और दर्शकों की धड़कने आखिरी बॉल तक बढ़ी रही। कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुनील बत्रा ने खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी तथा विजेता और उप विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गई।
क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में एसएमजेएन. सुपर किंग्स टीम में सरोज कप्तान, नायर खान, विकास, मुकुल, सावेज, खालिद, सारिक, मौहसीन, जुल्पिफकार, सौराब, सावेज, शाहरुख व तनजीम व एमएमजेएन वॉरियर्स की टीम में सुहैल ;कप्तान, चन्द्रशेखर, राहुल, शुभम, विशाल अरोड़ा, वैभव शर्मा, नितिन, मोहित, कर्ण, सन्दीप, अभिषेक, आदित्य, सचिन व अनुराग सम्मिलित थे।

मैच का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुनील बत्रा ने बॉल पर शॉट लगाकर किया। सुपर किंग्स टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर किंग्स ने 8 विकेट खोकर निर्धारित 15 ओवरों में 131 रन बनाये। कप्तान सरोज ने सर्वाधिक 80 रन व नायर ने अपनी टीम के लिए 13 रन का योगदान दिया। बॉलिंग करते हुए वॉरियर्स के चन्द्रशेखर ने 04 और शुभम कुमार ने 03 विकेट लिये। रनो का पीछा करने मैदान में उतरी वॉरियर्स के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच की आखिरी गेंद पर 02 रन बनाकर विजय प्राप्त की। जिसमें राहुल ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 64 रन व संदीप ने 25 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

विजयी टीम को प्राचार्य डॉ. सुनील कुमार बत्रा व मुख्य क्रीड़ा अधीक्षक डॉ. तेजवीर सिंह तोमर, डॉ. सरस्वती पाठक, क्रीड़ा अधीक्षक प्रो. विनय थपलियाल, डॉ. सुषमा नयाल, अंकित अग्रवाल, दिव्यांश शर्मा आदि ने अपनी बधाईयाँ दी। प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में क्रीड़ा प्रशिक्षक योगेश कुमार रवि का विशेष योगदान रहा। इससे पूर्व प्रातः प्राचार्य डॉ. सुनील कुमार बत्रा ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर एक गेंद खेलकर मैच का शुभारम्भ किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *