शांतिकुंज ने दिये सीएम राहत कोष में एक करोड़ रूपये, सीएम ने जताया डॉ प्रणव का आभार




नवीन चौहान
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रूपए की राशि देने पर शांतिकुंज के डॉ प्रणव पांड्या का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम अवश्य जीतेंगे। वहीं दूसरी ओर शनिवार को उद्योग जगत के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह से भेंट कर कोरोना से निपटने में सरकार का पूरा सहयोग करने की बात कही।
उद्योग जगत के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से आवश्यक वस्तुओं की इकाइयों से जुड़े वाहनों के निर्बाध आवागमन का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले ही निर्देशित किया जा चुका है कि आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं से जुड़े लोगों को न रोका जाए। उद्योग जगत भी यह सुनिश्चित करे कि ट्रकों में केवल ड्राइवर और एक सहायक ही हो। अन्य कोई इनमें न बैठे।
31 मार्च को समाप्त हो रही प्रदूषण संबंधी मंजूरी को तीन माह के लिए बढ़ाए जाने पर भी मुख्यमंत्री ने सहमति व्यक्त की। प्रदेश की औद्योगिक इकाइयों के मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए किस प्रकार रोका जाए, इस पर भी विचार विमर्श किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध मे उद्योग जगत से सुझाव का स्वागत है। इस अवसर पर अनिल गोयल, मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, प्रमुख सचिव मनीषा पंवार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *