किराये के मकान में चल रहा था सैक्स रैकेट, दो महिला समेत चार पकड़े




नवीन चौहान, रेड लाइट एरिया बंद होने के बावजूद शहर की बाहरी कालोनियों में जिस्मफरोशी का अवैध धंधा फलफूल रहा है। पुलिस कई बार रेड डालकर इस धंधे से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शुक्रवार को भी एक कालोनी में किराये के मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है।
थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के रोहटा रोड पर संगम जन कल्याण संस्था ह्यूमन ट्रैफिकिंग
की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर एक मकान के अंदर चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा किया। बताया जा रहा है कि संगम जन कल्याण संस्था पिछले एक महीने से मकान की रैकी कर रही थी। आरोपी ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित कर रहे थे।

संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह का कहना है कि मोबाइल फोन पर महिलाओं के फोटो ग्राहकों को दिखाकर महिलाएं उपलब्ध कराई जाती थी। सूचना मिलने के बाद संस्था ने पूरी जांच पड़ताल की और जब यह साबित हो गया कि मकान के अंदर सैक्स रैकेट चल रहा है तब पुलिस को जानकारी देकर रेड करा दी। सीओ के नेतृत्व में ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने मकान पर छापेमारी करते हुए दो महिलाओं और दो लोगों को हिरासत में लिया। बताया गया कि मकान के अंदर से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई। फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *