प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मिले निजी कालेज एसोसियेशन




नवीन चौहान
निजी कॉलेजों की समस्यों को दूर करने के लिए उत्तराखंड स्वः वित्त पोषित महाविद्यालय समिति के समस्त पदाधिकारियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से शिष्टाचार मुलाकात की। समिति के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष सुनील सैनी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने अपनी समस्याओं को रखा। जबकि अजय भट्ट ने सभी समस्याओं को दूर करने का भरोसा दिया है।
19 जनवरी 2019 को उत्तराखंड स्वः वित्त पोषित महाविद्यालय समिति ने सर्वसम्मति से सुनील सैनी को अपना नया अध्यक्ष चुना। जबकि हर्ष सैनी को सचिव नियुक्त किया गया। हर्ष सैनी पूर्व में भी सचिव रहे और उनके कार्यकाल से एसोसियेशन के सभी लोग संतु​ष्ट दिखाई दिए। पदाधिकारियों के चयन करने में हरिद्वार, देहरादून और उत्तरकाशी के करीब 50 से अधिक निजी कालेज प्रबंधकों ने भाग लिया। नई कार्यकारिणी और एसोसियेशन के पदाधिकारियों ने सुनील सैनी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की और अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
मिलने वालों में दीपक प्रसाद ,जगदीश विरमानी,सौरव भूषण शर्मा , दीपक सलार , दीपक वर्मा,राम कुमार,हर्ष सैनी, पारस सैनी व मयंक नैथानी गढ़वाल महाविद्यालय उत्तरकाशी आदि उपस्थित रहे



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *