कोतवाली छोड़कर सड़कों पर आ गई पुलिस, अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा




हरिद्वार। धर्मनगरी को अतिक्रमण से निजात दिलाने के लिये एसपी सिटी ममता बोहरा ने कमर कस ली है। इसी के चलते वह लगातार अतिक्रमण अभियान चला रही है। गुरुवार को पुलिस टीम ने रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के सामने से अतिक्रमण हटाया। पुलिस को देखते ही अतिक्रमणकारी सामान उठाकर इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने सभी को दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावी दी है। पुलिस का अतिक्रमण अभियान आगे भी जारी रहने वाला है।

hp2
धर्मनगरी में सड़कों पर अतिक्रमण से बुरा हाल है। सड़क किनारे रेहड़ी वालों ने दुकाने सजा रखी है। इसी के साथ सड़क किनारे बने नालों पर लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है। जिसके चलते आम जनमानस को जाम की समस्या से दो चार होना पड़ता है। इसी जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये स्थानीय जनता ने पुलिस प्रशासन से शिकायत की हुई है। जनता की समस्या को दूर करने के लिये एसपी सिटी ममता बोहरा ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये है।

hp1

गुरुवार को एसपी सिटी के निर्देशन पर सीओ सिटी प्रकाश देवली, नगर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी, एसएसआई केदार सिंह चौहान पुलिस बल को साथ लेकर रोडवेज बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के पास की सड़कों पर आ गये। पुलिस ने डंडे के बल पर अतिक्रमणकारियों को खदेड़ना शुरू किया। पुलिस को देखते ही अतिक्रमण करने वाले दुकानदार सामान समेटकर भागने लगे। पुलिस ने सभी को चेतावनी दी है। जिसके बाद से अतिक्रमणकारियों को एक बार फिर पुलिस का खौफ सताने लगा है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *