पीएम मोदी ने SCAM के बाद बताया BSP का मतलब




जालौन: पीएम मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए जालौन के उरई में चुनाव प्रचार करते हुए बहुजन समाज पार्टी की मायावती पर जमकर निशाना साधा। पहले स्कैम फिर विकास के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती को भी आज नया नाम दे दिया। उन्होंने कहा कि BSP का मतलब है बहनजी संपत्त‍ि पार्टी। BSP का बहुजन, बहनजी में सिमट गया है।

मोदी ने कहा कि बहनजी कहती हैं कि जब चुनाव आता है तभी उनके भाई की संपत्ति की चर्चा होती है और परेशान किया जाता है, लेकिन ऐसा नहीं है। नोटबंदी के बाद आपने बैंकों में जिस तरह से रातों रात धडाधड़ पैसे जमा किए हैं, उसी कारण आप और आपके भाई चर्चा में आए हैं। मायावती को नोटबंदी से जो तकलीफ हुई है, वो इसीलिए परेशान हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ये बसपा कहां से कहां पहुंच गई। जब 8 नवंबर, 2016 को मैंने कहा कि 500-1000 के नोट जनता को लौटाने होंगे। सपा-बसपा एक-दूसरे के घोर विरोधी हैं। लेकिन जब नोटबंदी की, कालेधन वालों का हिसाब मांगा, तब सपा, बसपा, कांग्रेस इकट्ठे हो गए। बहनजी ने तो यहां तक कहा- सरकार ने तैयारी नहीं की। हम कहते हैं कि सरकार ने तैयारी नहीं की या फिर आप लोगों की तैयारी नहीं हो पाई। आपने 70 साल में परख लिया है। पीने का पानी भी नहीं दे पाए। पूरे बुंदेलखंड में से सपा, बसपा, कांग्रेस को चुन-चुनकर बाहर कर दीजिए। जो बुंदेलखंड को Taken For Granted मानते हैं, उन्हें सबक सिखा दीजिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *