शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर हंगामा, बीजेपी और बीएसपी आमने सामने




आकाश कुमार, मेरठ। नगर निगम में मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम हंगामे के बीच सम्पन्न हुआ। हंगामा उस वक्त अधिक हुआ जब बीजेपी पार्षदों ने वंदे मातरम शुरूकर दिया और मेयर सुनीता वर्मा कुर्सी पर बैठी रहीे। बीजेपी पार्षदों ने मंच के सामने आकर नारेबाजी की और जमकर मेयर की इस हरकत का विरोध किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और पार्षद जहां जय श्रीराम और मोदी—मोदी,योगी—योगी के नारे लगाते रहे वहीं बीएसपी पार्षद और कार्यकर्ता जय भीम के नारे लगाते नजर आए। बाद में कमिश्नर डा. प्रभात कुमार ने मेयर सुनीता वर्मा को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी। मेयर सुनीता वर्मा ने शपथ लेने के बाद पार्षदों को पद की शपथ दिलायी।

s9

बीएसपी के पोस्टर फाड़े
– शपथ ग्रहण शुरू होने से पहले जब बीजेपी पार्षदों ने देखा कि टाउन हाल में जगह जगह बीएसपी के बैनर लगे हैं तो उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान कुछ पोस्टर बैनर फाड़ दिये गए। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट ने ये बैनर उतरवा दिये।

91

कड़ी रही सुरक्षा व्यवस्था
– इस दौरान पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया। पुलिस के अलावा पीएसी भी तैनात की गई। इस दौरान बाहर हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा।

87



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *