पत्रकार के भतीजे के हत्यारोपियों को पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार




नवीन चौहान
पत्रकार के भतीजे की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। वही हत्याकांड में प्रयुक्त कैंची को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बड़े ही गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कनखल स्थित श्मशान घाट पर किया गया। जहां बड़ी संख्या में पत्रकार व गणमान्य लोगों ने पहुंचकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।


बुधवार की शाम को कनखल क्षेत्र में कृष्ण कुमार शर्मा की उसके ही दोस्तों ने मामूली विवाद के बाद हत्या कर दी। हत्या करने की सूचना पर हड़कंप मच गया। कृष्ण कुमार हरिद्वार के वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर शर्मा का सगा भतीजा था। हत्या की सूचना पर पुलिस ने संदीप कुमार शर्मा पुत्र पदम कुमार शर्मा निवासी आरके मिशन रोड़ कनखल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज के निर्देशों पर कनखल पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में दबिश देने लगी। पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही आरोपियों को दबोच लिया।
आरोपी अर्जुन पुत्र कल्लू निवासी हिमगिरी कालोनी, आरके मिशन रोड़ कनखल, दीपक भारद्वाज उर्फ काका पुत्र ओमप्रकाश निवासी दत्त कुटी कालोनी मिशन रोड़ कनखल बताया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी थाना कार्यवाहक चंदमोहन सिंह, उप निरीक्षक रणजीत सिंह तोमर, कांस्टेबल रणजीत सिंह, महेंद्र तोमर, अनिल कुमार, महेंद्र रावत, बलवंत सिंह शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *