दीपिका-भंसाली की गर्दन पर पांच करोड़ का इनाम 




आकाश कुमार, मेरठ। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती लगातार विवादों में घिरी हुई है, क्षत्रिय समाज के लोग इस फ़िल्म में रानी पद्मावती के चित्रण को गलत तरीके से दर्शाये जाने का विरोध जता रहे हैं। क्षत्रिय समाज की मांग है कि इस फिल्म के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगायी जाए।
– गुरूवार को मेरठ में क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने विवादित बयान देते हुए फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और संजय लीला बंसाली की गर्दन काटने वाले को क्षत्रिय समाज की ओर से 5 करोड़ रूपये की धनराशि देने का ऐलान किया है।
– अभिषेक सोम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ये फ़िल्म वापस ले नहीं ली तो अंजाम बुरा होगा। अभिषेक ने कहा कि वह गलत जानकारी फिल्म में देने से आहत है।
– कहा कि यदि दीपिका ने देश नहीं छोड़ा तो उसे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दीपिका को नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते हैं, अभिषेक ने क्षत्रिय समाज की ओर से मांग करते हुए कहा ​कि इस फ़िल्म पर रोक लगाई जाए।
– ठाकुर अभिषेक सोम क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखते हैं ओर ठाकुर चौबीसी से जुड़े है। अभिषेक सोम ने बताया कि वह समाजवादी पार्टी से जुडे हैं लेकिन इस प्रकरण से पार्टी का कोई लेना देना नही है। वह क्षत्रिय हैं और इसीलिए यह दावा कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *