दो मिनट में 22 लाख की लूट, लूट का लाइव फुटेज, देंखे वीडियो




नवीन चौहान
कनखल में शराब के ठेके के सेल्समैन से दो मिनट से भी कम वक्त में बेखौफ बदमाशों ने तमंचे के बल पर 22 लाख की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाश पलक झपकते ही मौके से गायब हो गए। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लूट की घटना में दो से अधिक बदमाश शामिल रहे। हालांकि एक चाबी के छल्ले ने सेल्समैन की जिंदगी बचा दी। बदमाशों की गोली चाबी के छल्ले पर जाकर लगी। फिलहाल पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर बदमाशों के हुलिये को तस्दीक करने की कोशिश में जुटी है। सर्विलांस की मदद ली जा रही है। बदमाशों ने जिस प्रकार लूट की वारदात को अंजाम दिया, इससे एक बार तो साफ है कि बदमाश बेहद शातिर है और पूरी तैयारी के साथ आए थे।
शराब कारोबारी टोनी जायसवाल और उनके पार्टनर सागर जायसवाल के हरिद्वार के अलग अलग स्थानों पर तीन शराब के ठेके हैं। रविवार की रात करीब दस बजे सागर का सगा भाई अनंतराम जायसवाल सेल्समैन गयाराम के साथ बोलेरो वाहन में सवार होकर शिवालिक नगर, बहादराबाद और रोशनाबाद के तीन शराब के ठेकों की कलेक्शन लेकर ​कनखल के शक्ति नगर स्थित कार्यालय पर आया। अनंतराम गाड़ी से उतरकर सीधा ऊपर कार्यालय में चला गया। जबकि
गयाराम वाहन को गली किनारे पार्किंग करने लगा। जबकि वही संजय उर्फ छोटू जो कि सागर जायसवाल का कर्मचारी है। गाड़ी के पास आ गया। बकौल अनंतराम जैसे ही गयाराम गाड़ी से उतरकर नीचे नोटों वाले कार्टून को उठाने लगा। पीछे से आकर बदमाश ने गयाराम पर गोली चला दी। गोली गयाराम के चाबी के छल्ले पर लगी। बदमाश ने नोटों वाला कार्टून पर झपटा मारा और अपने कब्जे में लिया। संजय उर्फ छोटू ने बदमाश से मुकाबला किया तो बदमाश ने तमंचे की बट से हमला बोल दिया। संजय उर्फ छोटू असंतुलित हो गया। बदमाश मौके से जगजीतपुर बाग की तरफ फरार हो गए। एक बदमाश ने टोपी पहने थी और मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। जिसकी लंबाई करीब साढ़े पांच फुट की रही होगी। जबकि दूसरा बदमाश करीब छह फुट का प्रतीत हो रहा था। बदमाश उनके पास मौजूद रुपयों से भरे कार्टून को लेकर फरार हो गए। बैग में करीब 22 लाख रूपये थे। लूट की सूचना पर एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर देने की तैयारी की जा रही है।

कान पर फोन लगाकर दिया चकमा
बदमाश ने कान पर मोबाइल लगाकर किसी से बात करने का चकमा दिया। कॉलोनी के मोड़ पर सड़क किनारे खड़े होकर रैकी कर रहे बदमाश ने मोबाइल पर बात करने का ड्रामा किया। जिससे कॉलोनी के लोगों को कुछ शक ना हो। बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब भी हो गए। बाग की तरफ अंधेरा होने का लाभ भी बदमाशों को मिला। ​
तीन से अधिक रहे बदमाश
लूट की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने में फिलहाल तो दो लोग सामने आ रहे है। लेकिन इस घटना को जिस प्रकार अंजाम दिया गया वह तीन से पांच लोगों के बीच होने की संभावना है। लूट की रकम लेकर फरार होने के दौरान कुछ लोग दूसरे वाहन में रहे होगे। जिसमें बैठकर बदमाश फरार हो पाए।

लूटी गई रकम 22 लाख
सेल्समैन से लूटी गई 16 लाख और 14 लाख नही थी। रकम करीब 22 लाख बताई गई है। शराब के ठेके के कारोबारी टोनी जायसवाल ने बताया कि लूटी गई रकम करीब 22 लाख है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *