kunti naman कॉलेज के छात्रों ने की मोदी सर की क्लास अटेंड




नवीन चौहान
पीएम मोदी के परीक्षा में तनाव को दूर करने के लाइव कार्यक्रम में हरिद्वार के कुंती नमन कॉलेज के छात्र—छात्राओं ने पूरे जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लिया। कॉलेज प्रबंधकों ने भी छात्रों के लिए टीवी की व्यवस्था की गई।
पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों को परीक्षा के तनाव से बचाव के लिए आयोजित लाईव कार्यक्रम छात्र छात्राओं को प्रर्दशित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छात्र— छात्राओं को परीक्षा में तनाव से मुक्ति के लिए टिप्स प्रदान किये। इस दौरान वह देश-विदेश में पढ़ रहे भारतीय छात्रों, अध्यापकों और अभिभावकों से सीधी बात भी की। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हजारों बच्चों से पीएम सीधे तौर पर रूबरू हुए। जबकि दूरदर्शन पर इसके सीधे प्रसारण के जरिए पूरे देश के बच्चों से बात की।

इस बार पीएम ने छात्रों के साथ साथ अध्यापकों और अभिभावकों से भी बातचीत की। पीएम मोदी इससे पहले छात्रों को परीक्षा के तनाव से निपटने के लिए एक्जाम वारियर्स नाम से एक किताब भी लिख चुके है। मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से इस दौरान छात्रों के परीक्षा को तनाव को खत्म करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर बनाई गई इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक लाख से ज्यादा बच्चों ने आनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया था।
कुंती नमन कॉलेज के पारस सैनी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सीधे तौर पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। दिल्ली से कॉलेज पहुंचने पर छात्र—छात्राओं ने पारस सैनी का फूल मालाओं और बुके देकर सम्म​ानित किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *