व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर मांगी चार करोड़ की फिरौती, पुलिस ने बच्चे को किया बरामद, चार बदमाश गिरफ्तार




नवीन चौहान
चार करोड़ की फिरौती के लिए अपहरण किये गए व्यापारी के बेटे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया इनमें से दो पुलिस की गोली लगने से घायल भी हुए। एसटीएफ की टीम और बदमाशों के बीच गोंडा के करनैलगंज में यह मुठभेड़ हुई। एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार करनैलगंज इलाके के पान मसाला व गुटखा व्यवसायी हरि गुप्ता के पांच साल के बेटे का शुक्रवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। दिनदहाड़े हुए इस अपहरण के कुछ देर बाद ही बदमाशों ने फोन करके चार करोड़ की फिरौती मांगी।

बताया गया कि मोहल्ला गाड़ी बाजार में रहने वाले व्यापारी के घर पर कुछ लोग कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर आए। व्यवसायी के घर के बाहर से उन्होंने उनके बेटे को सैनेटाइजर देने की बात कहते हुए बहाने से कार के पास बुलाया और उसक अपहरण कर लिया।

अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस और एसटीएफ की टीम बच्चे की बरामदगी के लिए लगायी गई। पुलिस के मुताबिक शनिवार की सुबह एसटीएफ की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें अपहृत बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने एक महिला समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *