एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस बोले बदमाशों को पकड़ने वाले वाहन हो दुरस्त




नवीन चौहान
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने पुलिस लाइन रोशनाबाद का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस लाइन की व्यवस्थाओं पर संतुष्टि जाहिर की लेकिन वहां की व्यवस्थाओं को ओर बेहतर बनाने के निर्देश जारी किए। पुलिस वर्दी और वाहनों के रख रखाव को लेकर कई सुझाव दिए गए है। पुलिस लाइन का सूचना तंत्र को बेहतर बनाने की दिशा में कार्य करने की बात की गई है।

   
शुक्रवार 10 जनवरी 2020 को हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस पुलिस लाइन का निरीक्षण करने रोशनाबाद पहुंचे। जहां सबसे पहले उनको सलामी दी गई। जिसके बाद एसएसपी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण शुरू किया। शस्त्रागार की व्यवस्थाओं को देखकर संतुष्टि जाहिर की।

   

एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय,एसपी यातायात आयुष अग्रवाल, सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग व पुलिस लाइन प्रभारी ने तमाम व्यवस्थाओं की एसएसपी को जानकारी दी। पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कई बिंदुओं पर निर्देश जारी किए। एसएसपी ने निर्देशित किया कि पुलिस लाइन को बेहतर सूचना तंत्र  के साथ अपडेट किया जाए। पुलिस यूनिफार्म में जरूरत के सामान की आपूर्ति की जाए। खटारा वाहनों की नीलामी प्रक्रिया को पारदर्शिता से पूरा किया जाए। पुलिस के वाहनों के रख—रखरखाव को बेहतर बनाए जाए। वाहनों का अच्छे तरीके से मेंटीनेश किया जाए। पुलिस लाइन में सिस्टम को अपडेटड किया जाए। ताकि सूचनाओं का आदान प्रदान बेहतर तरीके से हो सके। एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान पुलिस लाइन की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने पर फोकस रखा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *