हरिद्वार में शराब के सेल्समैन से 14 लाख की लूट




नवीन चौहान
हरिद्वार में बेखौफ बदमाशों ने शराब के सेल्समैन पर तमंचे से फायर झोंक कर 14 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में मैनेजर और सेल्समैन घायल हो गए। दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी सागर जयसवाल के हरिद्वार के अलग अलग स्थानों पर तीन शराब के ठेके हैं। इन ठेकों पर दयापाल मैनेजर के तौर पर नौकरी करते हैं। बताया जा रहा है कि रविवार की रात ठेके बंद होने के बाद मैनेजर दयापाल दो अन्य कर्मचारियों संजय और अनंतराम जयसवाल के साथ शराब के तीनों ठेकों से दिनभर की सेल का कलेक्शन लेकर कनखल के शक्तिनगर स्थित दफ्तर आ रहे थे। जब ये तीनों कार से दफ्तर पर पहुंचे तभी वहां पहले से मौजूद दो बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दी। इस दौरान अनंतराम कार के अंदर था जबकि मैनेजर और दूसरा कर्मचारी कार से उतर कर दफ्तर की ओर जा रहे थे। बदमाशों द्वारा चलायी गई गोली से कर्मचारी संजय और मैंनेजर दयापाल घायल हो गए। इसी दौरान बदमाश उनके पास मौजूद रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। बैग में करीब 14 लाख रूपये बताए गए हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शुरूआती जांच में सामने आया है कि एक युवक पहले ही मौके पर खड़ा होकर कलेक्शन लेकर आने वालों का इंतजार कर रहा था। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद दिखायी दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि घायल मैंनेजर के कमर के पास और कर्मचारी संजय के सिर पर गोलियों के छर्रें लगे हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही हमलावरों का पता कर घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *