गौ टू हैल फिल्म में हरिद्वार की हिमांशी, सुने वीडियो




नवीन चौहान, हरिद्वार। हरिद्वार की बेटी फिल्म हिमांशी चौधरी जीएसटी की सफलता के बाद म्यूजिक डायरेक्टर व प्रोडयूसर साहिल रियाल की नई फिल्म गौ टू हैल में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखलायेगी। गौ टू हैल फिल्म की शूटिंग के दौरान हरिद्वार के कई खूबसूरत स्थानों को भी फिल्माया जायेगा। इसके अलावा दिल्ली, हरियाणा, आगरा और यूपी में भी फिल्म की शूटिंग की जायेगी। अपनी दूसरी फिल्म में परफारमेंस देने के लिये हिमांशी चौधरी बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में एक्टर के तौर पर हरिद्वार का एक बेटा भी नजर आयेगा।IMG_20180103_132614
प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए फिल्म गौ टू हैल के प्रोडयूसर साहिल रियाल ने बताया कि यह फिल्म एक दबंग लड़की के चरित्र पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही शुरू कर दी जाएगी। हरियाणा की लड़की पर आधारित फिल्म की शूटिंग हरियाणा, उत्तराखण्ड, दिल्ली, आगरा व लखनऊ में होगी। फिल्म जुलाई-अगस्त में बडे़ पर्दे पर आ जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म जीएसटी में काम कर चुकी हरिद्वार की हिमांशी चौधरी, रवि, अमित, अमन को एक बार फिर से मौका दिया गया है।

इसके साथ फिल्म में अभिनेता राजपाल यादव, संजय मिश्रा, विजय राज व सुनील पाल भी भूमिका निभा रहे हैं। बताया कि वह मुख्यतयः म्यूजिक क्पोजर हैं। इस फिल्म में वह म्यूजिक कम्पोजर के साथ प्रोडयूसर का भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के साथ लव फॉर यू फिल्म भी वह बनाने जा रहे हैं। जिसकी शूटिंग भी वह शीघ्र ही शुरू करेगें। रोमांस पर आधारित फिल्म लोगों का खासा मनोरंजन करेगी। फिल्म अभिनेत्री हिमांशी चौधरी ने बताया कि फिल्म जगत में कैरियर बनाना और मुकाम हासिल करने की चुनौती है। लेकिन वह अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्मी जगत में मुकाम हासिल करेंगी और हरिद्वार का नाम रोशन करेंगी। प्रेस वार्ता के दौरान गौ टू हैल फिल्म की टीम के कई अहम सदस्य उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *